सेना का हेलीकॉप्टर हरियाणा के गांव में आपात स्थिति में सुरक्षित उतरा

0
सेना का हेलीकॉप्टर हरियाणा के गांव में आपात स्थिति में सुरक्षित उतरा, पुलिस ने दी जानकारी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER

चंडीगढ़. सेना का एक हेलीकॉप्टर रविवार को आपात स्थिति में हरियाणा के जींद जिले में एक खेत में सुरक्षित उतार लिया गया । हेलीकॉप्टर में सवार सेना के चार जवान सुरक्षित हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पुलिस पहुंच गयी है और सेना के तकनीकी युनिट को मौके पर बुलाया गया है। हालांकि सेना की ओर से इस संबंध में अभी कोई बयान नहीं आया है।

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया, ‘‘सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग खेतों में हुई । उसमें सवार जवान तथा हेलीकाप्टर सुरक्षित है। किसी प्रकार के नुकसान की सूचना नही है।’’ उन्होंने बताया, ‘‘सेना का एआई-1123 हेलीकॉप्टर पंजाब के बठिंडा से दिल्ली जा रहा था और इसी दौरान इसमें कुछ तकनीकि खामी आ गई, जिसके चलते हेलीकॉप्टर के पायलट ने उसे गांव जाजनवाला निवासी जबर सिंह के खेत में सुरक्षित उतार लिया।’’

सिंह ने बताया, ‘‘किसी प्रकार का कोई नुकसान न तो हेलीकॉप्टर को हुआ और न ही उसमें सवार किसी जवान को। सभी सुरक्षित हैं।’’ उन्होंने बताया कि उसी दौरान सूचना पाकर सदर थाना नरवाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि हेलीकॉप्टर में पायलट समेत चार सेना के जवान मौजूद थे। इस बीच गांव में गेहूं के खेत में हेलीकॉप्टर के उतरने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण, खासकर युवाओं का खेतों के तरफ हुजूम उमड़ पड़ा। पुलिस ने बताया कि युवाओं में हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने की भी होड़ लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here